60 ग्राम हैरोइन व 110 ग्राम नशीले पाऊडर सहित एक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 10:31 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 60 ग्राम हैरोइन तथा 110 ग्राम नशीले पाऊडर के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार एस.पी. नारकोटिक्स मनप्रीत सिंह ढिल्लों तथा डी.एस.पी. नारकोटिक्स सतनाम सिंह की निगरानी में सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने इंचार्ज इंस्पैक्टर बलविंद्रपाल सिंह के नेतृत्व में कुष्ठ आश्रम के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान जब एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया गया तो उसने भागने की कोशिश की परंतु पुलिस टीम ने उसको काबू कर लिया। उसकी पहचान प्रदीप कुमार पुत्र परमजीत सिंह निवासी मोहल्ला महताबगढ़ के रूप में हुई है। आरोपी से बरामद प्लास्टिक के लिफाफे से 60 ग्राम हैरोइन तथा 110 ग्राम नशीला पाऊडर बरामद हुआ। 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह हैरोइन व नशीले पाऊडर की इतनी बड़ी खेप एक ऐसे ड्रग तस्कर से लेकर आया है जो पहले ही पुलिस से हत्या के मामले में वांछित है। वह लंबे समय से उक्त ड्रग तस्कर से हैरोइन व नशीले पदार्थों की खेप लेकर विभिन्न स्थानों में सप्लाई करता है। उक्त ड्रग तस्कर के तार प्रदेश के कई बड़े ड्रग तस्करों से जुड़े हुए हैं। आरोपी द्वारा किए गए खुलासों के बाद सी.आई.ए. स्टाफ की पुलिस ने उक्त ड्रग तस्कर को भी मामले में नामजद कर लिया। उक्त ड्रग तस्कर को पकडऩे के लिए सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की टीम ने छापामारी का दौर तेज कर दिया है। 

Vatika