नशीले कैप्सूल व शराब सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 11:58 AM (IST)

कपूरथला (भूषण): थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने 3 विभिन्न स्थानों पर लगाई नाकाबंदी के दौरान भारी मात्रा में नशीले कैप्सूल व अवैध शराब सहित जहां 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं शराब के साथ गिरफ्तार किए गए आरोपी को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह ने पुलिस टीम के साथ सुभानपुर मार्ग के पास नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान जब एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपी को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम काला पुत्र शेर सिंह निवासी गांव बूटा बताया। आरोपी से तलाशी के दौरान 75 नशीले कैप्सूल बरामद हुए। आरोपी ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से नशीले पदार्थ बेचने का धंधा करता है तथा बरामद नशीले कैप्सूल अपने किसी खास ग्राहक को देने जा रहा था। यह ग्राहक कौन था इस संबंधी कोतवाली पुलिस ने खुलासा नही किया है।

वहीं दूसरी ओर कोतवाली पुलिस ने सुभानपुर मार्ग पर नाकाबंदी के दौरान जसविंद्र सिंह भोला पुत्र बलबीर सिंह निवासी मोहल्ला महताबगढ़ को काबू कर 93 नशीले कैप्सूल बरामद किए, जबकि कोतवाली पुलिस ने सर्बजीत सिंह निवासी गांव रंधावा से 19 बोतल अवैध शराब बरामद की। सर्बजीत सिंह को जमानत पर छोड़ दिया है।

Anjna