अवैध शराब सहित 2 तस्कर गिरफ्तार,1 फरार

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 01:30 PM (IST)

कपूरथला (भूषण/गौरव): आबकारी, थाना सदर कपूरथला पुलिस व सी.आई.ए. स्टाफ पुलिस ने अलग-अलग नाकेबंदी के दौरान 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 153 बोतलें अवैध शराब बरामद की हैं। जबकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया।

जानकारी अनुसार आबकारी एक्साइज इंस्पैक्टर रणबहादुर सिंह तथा थाना सदर कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गुरदियाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ जालंधर रोड पर नाके बंदी की हुई थी, इसी बीच मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि राणा पुत्र सोहन निवासी गांव कोट करार खां दूसरे राज्यों से अवैध शराब लाकर अपने घर में बेचता है। इस पर पुलिस ने राणा के घर पर छापेमारी करके वहां से 138 बोतलें अवैध शराब रॉयल स्टैग बरामद कीं। पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से यह धंधा करता आ रहा है।

दूसरी तरफ सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पैक्टर बलविंद्र सिंह ने शहर के नजदीक फगवाड़ा चौक में नाके बंदी की हुई थी, इसी दौरान एक मुखबिर ने सूचना दी कि सुखदेव सिंह उर्फ सुक्खा व जगदीश सिंह उर्फ जग्गी शहर में अवैध शराब का धंधा करते हैं। इस पर पुलिस ने जब छापेमारी की तो सुखदेव सिंह से 15 बोतलें अवैध शराब की बरामद हुईं। जबकि दूसरा कथित आरोपी जगदीश उर्फ जग्गी मौके से फरार हो गया।

Anjna