सड़क हादसे में 4 वर्षीय बच्ची की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 19, 2018 - 12:03 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(स.ह.): तलवंडी चौधरियां से आर.सी.एफ. रोड गांव भीलां वाला में गत शाम सड़क हादसे में एक 4 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार प्रवासी मजदूर विक्की पुत्र बहादुर (बिहार), जो गत लम्बे समय से गांव भीला वाला के किसान हरजिंद्र सिंह पुत्र दलीप सिंह के खेतों में काम करता है। गत शाम को वह पशुओं के लिए सड़क के साथ वाले खेत में चारा लेने के लिए गया, तो उसकी बेटी गौरी भी उसके साथ चली गई। 

विक्की ने बताया कि उसकी बेटी गौरी, जिसकी आयु 4 वर्ष है, सड़क की बरमी पर खड़ी थी। बूलपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही कार ने उसकी बेटी को अपनी चपेट में ले लिया। जबकि कार चालक मौके से कार लेकर गांव टिब्बा की ओर फरार हो गया। राहगीरों की मदद से वह गौरी को टिब्बा के कम्युनिटी हैल्थ सैंटर लेकर गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।
थाना तलवंडी चौधरियां के एस.एच.ओ. जरनैल सिंह और ए.एस.आई. जसबीर सिंह मौके पर पहुंचे और हादसे का जायजा लिया। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव वारिसों को सौंप दिया गया है। एस.एच.ओ. जरनैल सिंह ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

swetha