5 हजार रुपए की रकम ने किया आरोपी वार्डन का करियर तबाह

punjabkesari.in Wednesday, May 23, 2018 - 10:49 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): मात्र 5 हजार रुपए की रकम ने कोतवाली पुलिस द्वारा केंद्रीय जेल कपूरथला व जालंधर से गिरफ्तार किए गए जेल वार्डन भूपिंद्र सिंह का पूरा करियर तबाह कर दिया, वहीं इस मामले में केंद्रीय जेल में बंद एक ऐसे ड्रग तस्कर का नाम सामने आया है जिसके जालंधर में बैठे किसी खास साथी ने आरोपी वार्डन को बरामद हैरोइन की खेप उक्त तस्कर तक पहुंचाने के लिए दी थी।

अब कोतवाली पुलिस केंद्रीय जेल में बंद उक्त ड्रग तस्कर को प्रोडक्शन वारंट पर थाना कोतवाली में लाने की तैयारियों में जुट गई है। वहीं आरोपी वार्डन को अदालत ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। गौरतलब है कि केंद्रीय जेल में तैनात पुलिस व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त मुहिम के दौरान केंद्रीय जेल कपूरथला व जालंधर में तैनात वार्डन भूपिंद्र सिंह पुत्र हरदयाल सिंह निवासी न्यू कैंट रोड फरीदकोट की बूटों की तलाशी के दौरान 45 ग्राम हैरोइन बरामद की थी जिसने मंगलवार को कोतवाली पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे किए। 

आरोपी ने बताया कि वह बरामद हैरोइन की खेप ड्रग बरामदगी के एक मामले में केंद्रीय जेल में बंद तस्कर के लिए जालंधर से लाया था तथा उसे इस खेप को पहुंचाने के लिए 5 हजार रुपए की रकम मिलनी थी। 

वह किस व्यक्ति से हैरोइन की खेप लेकर आया है उसके बारे में उसे पूरी जानकारी नहीं है। अब थाना कोतवाली की पुलिस एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह के नेतृत्व में प्रोडक्शन वारंट लेकर केंद्रीय जेल में बंद उक्त तस्कर को थाना कोतवाली लाने की तैयारियों में जुट गई है जिसके दौरान इस मामले में कई अहम खुलासे सामने आ सकते हैं।

Anjna