मनरेगा के अंतर्गत 600 जरूरतमंदों को बांटे जॉब कार्ड

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 01:51 PM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): ब्लाक विकास एवं पंचायत विभाग की ओर से बी डी पी आे$ हरबलास बागला के नेतृत्व में आज एक रिजोर्ट में एक समागम का आयोजन किया गया। भारत सरकार की मनरेगा स्कीम को प्रोत्साहित करने के मनोरथ से आयोजित उक्त समागम में जिला कपूरथला कांग्रेस कमेटी के प्रधान एवं पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री जोगिन्द्र सिंह मान विशेष तौर पर पहुंचे। उनके साथ देहाती कांग्रेस प्रधान दलजीत राजू दरवेश पिंड सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी थे। समागम के दौरान करीब 600 मनरेगा जॉब कार्ड बांटे गए। 

 इस अवसर पर जोगिन्द्र सिंह मान ने कहा कि फगवाड़ा में इससे पहले इतनी बड़ी संख्या में जॉब कार्ड बांटने का यह पहला प्रयास है, जिसके लिए पंजाब की कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार ने विधानसभा चुनाव के दौरान घर-घर रोजगार देने की प्रतिबद्धता की थी। 

 दलजीत राजू दरवेश पिंड ने जरूरतमंद ग्रामीणों को भरोसा दिया कि जिनके जॉब कार्ड अभी नहीं मिले हैं, उन्हें भी शीघ्र जॉब कार्ड बनाकर दिए जाएंगे। इस अवसर पर ए पीआे सुरिन्द्र कुमार, पंचायत सचिव मलकीत चंद, संतोष राय पंचायत अफसर, जगजीत सिंह व संजीव कुमार पंचायत अफसर, सीनियर कांग्रेसी नेता सतबीर सिंह साबी वालिया, प्रदेश सचिव अवतार सिंह पंडवा आदि उपस्थित थे।
 

Vaneet