नशे में टल्ली ए.एस.आई. ने महिला से की छेड़छाड़

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 10:41 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): स्थानीय गुरु नानक स्टेडियम में श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित अंतर्राष्ट्रीय सद्भावना शिविर के दौरान पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. द्वारा कथित तौर पर शराब पीकर महिला प्रतिनिधि के साथ छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है। जिसके बाद युवती के चिल्लाने पर मौके पर भीड़ जुट गई और कथित आरोपी ए.एस.आई. को घेर लिया।

भीड़ में से ही किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में मामले की वीडियो बना ली, जो कि सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। वीडियों में शिविर का प्रतिनिधि कथित आरोपी ए.एस.आई को जमकर फटकार लगाता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसके बाद कथित आरोपी ए.एस.आई. वहां से फरार हो जाता है। उधर सुल्तानपुर लोधी के डी.एस.पी. तेजबीर सिंह हुंदल ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर कथित आरोपी ए.एस.आई. ठाकुर सिंह को लाईन हाजिर कर लिया गया है और विभागीय जांच शुरु कर दी गई है।

उल्लेखनीय है कि दुनिया को गुरु साहिब की शिक्षाओं से अवगत करवाने हेतु गुरु नानक स्टेडियम में सात दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय सद्भावना और प्रतियोगिता शिविर का आयोजन राष्ट्रीय युवा योजना के संस्थापक डा. एस.एन. सुब्बा राव, शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अमृतसर द्वारा किया गया। इसमें नेपाल, बांग्लादेश, श्रीलंका, इंडोनेशिया सहित देशों के 30 राज्यों से करीब 4500 के करीब प्रतिनिधि हिस्सा ले रहे है। वहां पर पुलिस अधिकारी द्वारा कथित तौर पर प्रतिनिधि महिला के साथ किया गया दु:साहस व दुर्व्यवहार से शिविर में हिस्सा ले रही युवाओं में भय एवं रोष व्याप्त है।

Mohit