भगौड़े को पकडऩे के लिए पहुंची पी.ओ. स्टाफ की टीम पर हुआ हमला

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 09:33 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): एक भगौड़े आरोपी को पकडऩे के लिए निकटवर्ती गांव भगतपुर में पहुंची पी.ओ. स्टाफ कपूरथला की टीम पर कुछ महिलाओं सहित करीब 10 आरोपियों ने हमला कर हिरासत में लिए गए भगौड़े आरोपी को छुड़वा लिया। इस दौरान भगौड़े को छुड़वा कर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने पी.ओ. स्टाफ की शिकायत पर 10 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापेमारी तेज कर दी है। नामजद आरोपियों में 5 अज्ञात आरोपी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार पी.ओ. स्टाफ कपूरथला में तैनात ए.एस.आई. लाभ सिंह ने थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह पी.ओ. स्टाफ कपूरथला में बतौर इंचार्ज तैनात है।इसी दौरान उसको सूचना मिली थी कि थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को वांछित आरोपी भगौड़ा संत प्रकाश सिंह उर्फ राजा पुत्र हरबंस सिंह निवासी मोहल्ला ठाकुर नगर औजला फाटक कपूरथला जोकि आजकल गांव भगतपुर में रहता है, को अदालत ने भगौड़ा करार दिया है।

जिस पर अदालत की ओर से पी.ओ. के आर्डर मिलने पर पी.ओ. स्टाफ की टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए उसके गांव भगतपुर में छापामारी कर उक्त भगौड़े को काबू कर गाड़ी में बिठा लिया। जिसको छुड़वाने के  लिए चरण सिंह, परमजीत सिंह उर्फ पम्मा पुत्र जगीर सिंह, हैप्पी पुत्र कुलविंद्र सिंह, हरविंद्र कौर पत्नी संत प्रकाश उर्फ राजा निवासी भगतपुर तथा विकास पुत्र रायराम ने 2 अज्ञात महिलाओं सहित कुल 5 अज्ञात आरोपियों की मदद से पुलिस टीम पर हमला कर दिया तथा पुलिस कर्मचारियों के साथ धक्कामुक्की की। इस बीच सभी आरोपी संत प्रकाश को जबरदस्ती छुड़वा कर ले गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी आरोपी अपने ठिकानों को ताले लगाकर मौके से फरार हो गए। वहीं थाना कोतवाली की पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 186, 34, 224, 225 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है लेकिन अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

 

swetha