बसपा ने फोड़ा मोदी, कैप्टन व दिल्ली की केजरीवाल सरकार के पापों का घड़ा

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 10:43 AM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): बहुजन समाज पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष जसवीर सिंह गढ़ी के दिशा-निर्देशानुसार 12 प्रमुख मुद्दों को लेकर फगवाड़ा में हलका प्रधान चिरंजी लाल काला के नेतृत्व में पंजाब की कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार, केंद्र की मोदी सरकार, अकाली-भाजपा गठजोड़ तथा दिल्ली की केजरीवाल सरकार के कथित पापों का घड़ा फोड़ कर जबरदस्त रोष प्रदर्शन किया। बसपा वर्करों ने उक्त सत्तासीन दलों के खिलाफ नारेबाजी तथा स्यापा भी किया।

बसपा नेताओं रचना देवी, रमेश कौल, एडवोकेट कुलदीप भट्टी, सुरिन्द्र ढंडा, हरभजन सुमन, लेखराज जमालपुर व चिरंजी लाल काला ने रैस्ट हाऊस के सामने घड़ा फोड़ प्रदर्शन के बाद बताया कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर आज दिल्ली के तुगलकाबाद मंदिर को ढाने, लुधियाना के जमालपुर स्थित मंदिर के मसले, एक टी.वी. सीरियल में भगवान वाल्मीकि जी की हुई बेअदबी, दिल्ली में प्रदर्शन के दौरान 96 दलितों की गिरफ्तारी, पंजाब में देशद्रोह जैसे दर्ज मामलों, बटाला फैक्टरी ब्लास्ट के पीड़ितों के साथ प्रशासन के रूखे व्यवहार का मामला, गुरदासपुर के डी.सी. की शिकायत पर कैप्टन अमरेन्द्र सिंह मुख्यमंत्री पंजाब के इशारे पर विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के खिलाफ केस दर्ज करने आदि मुद्दों को लेकर पंजाब के सभी 117 विधानसभा हलकों में घड़ा फोड़ प्रदर्शन किया गया है। 

उक्त पदाधिकारियों ने कहा कि इन सभी मुद्दों को लेकर जनता को लामबंद किया जाएगा और अगले विधानसभा चुनाव में पंजाब, केंद्र व दिल्ली की सरकारों को सबक सिखाया जाएगा। उन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से तुगलकाबाद मंदिर के पुनर्निर्माण का रास्ता साफ करने तथा दिल्ली में दर्ज केसों को वापस लेने की मांग भी की। इस अवसर पर परमजीत खलवाड़ा, काला प्रभाकर, सतनाम बिरहा, सुरजीत भुल्लाराई, तेजपाल बसरा, परमजीत बंगड़, अमरीक पंडवा, पुष्पिन्द्र कौर अठौली, लखवीर चौधरी, देसराज कांशी नगर, मनोज चाचोकी, लैहम्बर बलालों, कमल लक्खपुर, चरनजीत जक्खू, डा. जगदीश, हैप्पी कांशी नगर, संदीप ढंडा, मनी अम्बेदकर, जसविन्द्र, नरिन्द्र, मंदीप पंडवा, विशम्भर भबियाना, निर्मल सिंह मलकपुर, मुख्त्यार मेहमी आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News