बोलेरो गाड़ी व ट्रक की टक्कर में 1 की मौत, दो घायल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 09:48 PM (IST)

कपूरथला (महाजन): श्री गोइंदवाल साहिब मार्ग पर गांव परवेज नगर के नजदीक ट्रक व बोलेरो गाड़ी की टक्कर हो गई, जिसके कारण एक नौजवान की मौके पर ही मौत हो गई, जब कि दो गंभीर रुप से घायल हो गए। मृतक की पहचान 15 वर्षीय गुरप्रीत सिंह पुत्र तरसेम सिंह और घायल की पहचान 22 वर्षीय भगवंत सिंह पुत्र सुरजीत सिंह व 20 वर्षीय बलवंत सिंह पुत्र दलबीर सिंह निवासी गांव डोगरांवाल सुभानपुर के रुप में हुई। 

पुलिस जांच अधिकारी शरनजीत सिंह ने बताया कि तीनों नौजवान गांव से बोलेरो गाड़ी में डी.जे. का समान लेकर सुल्तानपुर लोधी वाया श्री गोइंदवाल साहिब रोड़ की ओर जा रहे थे, जब वह गांव परवेज नगर पहुंचे तो दूसरी ओर से आ रहे ट्रक के साथ उनकी टक्कर हो गई। टक्कर के कारण तीनों सड़क पर गिर पड़े और गुरप्रीत सिंह की मौके पर मौत हो गई। दोनों घायलों को राहगीरो को डायल 108 एबुलैंस के चालक राज व ई.एम.टी. निर्मल सिंह की सहायता के साथ सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया। दोनों घायलों का इलाज सिविल अस्पताल के एमरजैंसी वार्ड में डाक्टरों की देखरेख में चल रहा है। 

पुलिस जांच अधिकारी शरनजीत सिंह ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है और घायलों के होश में आने पर उनके ब्यान व मृतक के पारिवारिक सदस्यों के ब्यान कमलबद्ध किए जा रहे है। बुधवार को मृतक गुरप्रीत सिंह की लाश का पोस्टमार्टम करवा कर लाश वारिसों के हवाले कर दी जाएगी और इसके बाद ही कोई कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Mohit