ड्रग के मामले में पकड़े जा चुके व्यक्तियों के घरों में की सर्च, पूछताछ के लिए राऊंडअप किए संदिग्ध व्यक्ति

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 12:07 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): एस.एस.पी. कपूरथला सतिंद्र सिंह के आदेशों पर जिले भर में चलाई जा रही ड्रग विरोधी मुहिम के तहत डी.एस.पी. (डी) मनप्रीत सिंह ढिल्लों तथा डी.एस.पी. सब-डिवीजन सर्बजीत सिंह बाहिया के नेतृत्व में सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला तथा थाना कोतवाली की पुलिस द्वारा ड्रग प्रभावित गांव नवां पिंड भट्ठा में बड़े स्तर पर ड्रग माफिया को पकडऩे के लिए सर्च मुहिम चलाई गई। जिस दौरान पूरी टीम में शामिल सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पैक्टर सुरिंद्र चांद तथा थाना कोतवाली के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह ने महिला पुलिस व डॉग स्क्वायड की मदद से कई संदिग्ध घरों की तलाशी ली।

इस तलाशी मुहिम के दौरान खोजी कुत्तों की मदद से चप्पे-चप्पे की चैकिंग की गई, जिस दौरान पुलिस टीमों को देखकर कई संदिग्ध व्यक्ति मौके से भाग निकले। इस दौरान पुलिस टीम ने ऐसे व्यक्तियों के घरों में भी सर्च की, जो पहले भी ड्रग के मामले में पकड़े जा चुके हैं। इस दौरान पुलिस ने गांव को आने वाले रास्तों पर भी नाकाबंदी की। इस चैकिंग मुहिम के दौरान कई संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए राऊंडअप किया गया, जिनसे आखिरी समाचार मिलने तक पूछताछ का दौर जारी था। 

एस.एस.पी. ने खुद चलाई थी गांव बूटा में सर्च मुहिम
ड्रग माफिया के खिलाफ बड़ी मुहिम चला रहे एस.एस.पी. सतिंदर सिंह ने खुद विगत दिनों ड्रग प्रभावित गांव बूटा में पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को साथ लेकर जहां बड़े स्तर पर चैकिंग मुहिम चलाई थी, वहीं इस पूरी मुहिम के दौरान एस.एस.पी. ने गांव बूटा में ड्रग माफिया को खुद सख्त चेतावनी दी थी, जिसके आने वाले दिनों में बढिय़ा नतीजे निकलने की संभावना है। 

bharti