पुलिस ने चलाई चैकिंग मुहिम, संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर की पूछताछ

punjabkesari.in Wednesday, Jun 13, 2018 - 10:22 AM (IST)

कपूरथला (भूषण): विगत कुछ दिनों के दौरान शहर में आपराधिक वारदातों के लगातार बढ़ रहे ग्राफ को देखते हुए कपूरथला पुलिस ने आज पूरे एक्शन में आते हुए डी.एस.पी. रैंक के 2 वरिष्ठ अधिकारियों के नेतृत्व में पूरे शहर में नाकाबंदी करते हुए बड़े स्तर पर संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए राऊंडअप किया। इस दौरान सैंकड़ों की संख्या में वाहनों की तलाशी ली गई। इस पूरी कार्रवाई के दौरान 100 के लगभग पुलिस कर्मचारी शामिल हुए।

जानकारी के अनुसार शहर में समाज विरोधी तत्वों की धर-पकड़ के लिए हरकत में आई कपूरथला पुलिस ने मंगलवार की सुबह 10 बजे ही शहर के सभी प्रमुख प्वाइंटों माल रोड, कचहरी चौक, सुल्तानपुर लोधी मार्ग, जालंधर मार्ग, डी.सी. चौक, कांजली मार्ग तथा माडल टाऊन क्षेत्र में बैरिकेट्स लगाते हुए बड़े स्तर पर चैकिंग मुहिम चलाई। इस दौरान संदिग्ध नजर आने वाले व्यक्तियों को हिरासत में कर उनसे पूछताछ की गई। पूरी कार्रवाई का नेतृत्व डी.एस.पी. सब-डिवीजन गुरमीत सिंह तथा डी.एस.पी. सोहन लाल ने किया।

इस चैकिंग मुहिम में एस.एच.ओ. सिटी इंस्पैक्टर गब्बर सिंह, पी.सी.आर. टीम के इंचार्ज इंस्पैक्टर सुरजीत सिंह पत्तड़ तथा सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की टीमें भी शामिल थीं। वहीं पी.सी.आर. टीमों को भी विभिन्न स्थानों पर चैकिंग के लिए लगाया गया। पुलिस टीमों की यह नाकाबंदी मुहिम देर रात तक चलती रही। इस दौरान समाज विरोधी तत्वों में जहां दहशत नजर आई, वही पुलिस की नाका टीमों को देख कर 3-3 की संख्या में घूमने वाले समाज विरोधी तत्व तंग गलियों के रास्ते भागते नजर आए। 


 

Anjna