गांव लाटियांवाल में पुलिस पार्टी पर हमला करने का मुख्यारोपी अमना गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 09:11 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(धीर): पुलिस ने गत दिनों गांव लाटियांवाल में पुलिस पार्टी पर हमला करके ए.एस.आई. मंगल सिंह सहित अन्य कर्मचारियों को घायल करके सरकारी गाड़ी की तोड़-फोड़ करने के मामले में मुख्यारोपी को गिरफ्तार करके उससे बड़ी मात्रा में हैरोइन बरामद की है। 

डी.एस.पी. सुल्तानपुर लोधी सरवन सिंह बल ने बताया कि गत दिनों जालंधर से पुलिस किसी भगौड़े की तलाश में गांव लाटियांवाल में रेड मारने गई थी, जहां कुछ व्यक्तियों ने पुलिस पार्टी पर जानलेवा हमला करके उनसे मारपीट भी की थी और सरकारी गाड़ी को नुक्सान पहुंचाया था जिसके तहत थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने 11 आरोपियों व 14-15 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उन्होंने बताया कि एस.एच.ओ. सर्बजीत सिंह की हिदायत पर ए.एस.आई. गुरदीप सिंह चौकी इंचार्ज मोठांवाल पुलिस पार्टी के साथ गश्त करते हुए गांव सैंच में मौजूद थे, तो एक स्विफ्ट कार (नंबर पी.बी. 41 डी 2970) आती दिखाई दी, जिसको रुकने का इशारा किया, तो पुलिस पार्टी को देख कर कार चालक अपने हाथों में लिफाफा लेकर भागने लगा।

पुलिस पार्टी ने उसेे काबू करके  पूछताछ की, जिस पर उसने अपना नाम अमनदीप सिंह उर्फ अमना पुत्र आत्मा सिंह निवासी सैंच बताया, जिससे 510 ग्राम हैरोइन बरामद हुई, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब अढ़ाई करोड़ रुपए है। उक्त आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.सी. एक्ट के तहत एक अन्य मामला दर्ज कर लिया है, जबकि यह आरोपी पहले पुलिस पार्टी पर हमला करने के आरोप में विभिन्न धाराओं के तहत पुलिस को वांछित था। जिसने वीडियो बना कर वायरल की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News