निजी स्कूल व PRTC बस की अचानक टक्कर, बाल-बाल बचे स्कूली बच्चे

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 11:49 AM (IST)

कपूरथला(महाजन): जालंधर मार्ग पर स्थित सैफरन कालोनी निकट पी.आर.टी.सी कंपनी की बस व निजी स्कूल की बस की अचानक टक्कर हो जाने से सवारियों व स्कूली बच्चे बाल-बाल बच गए। इस दुर्घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई व साथ लगते गांवों के लोग अपने बच्चों का क्षेत्र जानने के मौके पर पहुंचे। जब बच्चों को सुरक्षित देख तो उनकी सांस में सांस आई। इस दुर्घटना संबंधी शहर में चर्चा होने लगी।

जिक्रयोग्य है कि शहर के निजी स्कूल की बस सुबह 7.15 बजे जब सैफरन कालोनी की तरफ मुड़ने लगी तो कपूरथला से जालंधर की तरफ जा रही पी.आर.टी.सी की बस से अचानक टक्कर हो गई। दोनों बसों की टक्कर से आवाज इतनी आई कि साथ लगते क्षेत्र के लोगों में एक दम दहशत फैल गई तो क्षेत्र के लोग अपने घरों से खेतों में से भाग कर बच्चों व सवारियों की मदद के लिए पहुंचे व भगवान की कृपा से सब यात्री व बच्चे सुरक्षित थे व एक दो बच्चों को मामूली चोटें लगी जिनको उपचार के बाद घर भेज दिया।

बाद में बच्चों के परिवारिक मैंबरों ने अपना नाम न छापने की शर्त पर बताया कि इस निजी स्कूल की बस का ड्राईवर अकसर गलत तरीके से ड्राईिंवग करता था जिस संबंधी पहले भी स्कूल प्रबंधकों को कहा गया था लेकिन इस तरफ ध्यान नही दिया। सोमवार को तो भगवान ने उनके बच्चों को सुरक्षित रखा। वहीं इस संबंधी निजी स्कूल के प्रिंसीपल से संपर्क करने की कोशिश की तो स्कूली स्टाफ ने मीटिंग का बहाना बनाकर प्रिंसीपल से बात नही करवाई। इस संबंधी चौंकी साइंस सिटी इंचार्ज अर्जुन सिंह ने संपर्क करने पर बताया कि निजी स्कूल के बच्चे व बस यात्री बिल्कुल सुरक्षित हैं व दोनों का आपसी समझौता हो गया है।
 

Vatika