लाखों की हैरोइन सहित आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jun 24, 2018 - 01:05 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला की पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान 100 ग्राम हैरोइन सहित एक आरोपी को काबू किया है। बरामद की गई हैरोइन की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में लाखों रुपए है। आरोपी के खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार एस.पी.डी. जगजीत सिंह सरोआ की निगरानी में सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला के इंचार्ज इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह ने पुलिस टीम के साथ गांव काहलवा के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान जब एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को काबू कर लिया। आरोपी की तलाशी ली गई तो उससे 100 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम कश्मीर सिंह खीरा पुत्र मंगल सिंह निवासी गांव लाटीयावाल थाना सुल्तानपुर लोधी बताया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि बरामद हैरोइन को उसे जिला मोगा के गांव दोलोवाल निवासी एक ड्रग तस्कर देकर गया था तथा उसने हैरोइन की यह खेप अपने खास ग्राहकों को बांटनी थी। यह ग्राहक कौन थे, इस संबंधी उससे पूछताछ का दौर जारी है। पूछताछ के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे होने की संभावना है।

Anjna