बेटे की हालत देख कांप उठा पिता का दिल

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 09:54 AM (IST)

 कपूरथला (भूषण): स्थानीय गुरु नानक क्षेत्र से संबंधित आस्ट्रेलिया से लौटे एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में श्मशानघाट से शव बरामद हुआ है। इस पूरे मामले को लेकर जहां सिटी पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया।  वहीं इस मामले को लेकर मृतक के साथ घूमने निकले कुछ युवकों को राऊंडअप किया गया है।

जानकारी अनुसार थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव चूहड़वाल के श्मशानघाट में एक युवक का शव पड़ा है। इस पर मौके पर पहुंचे थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह ने आसपास के क्षेत्र के लोगों के साथ शव की पहचान करवाई तो मृतक की पहचान अमृतपाल सिंह पुत्र गुरनाम सिंह के रूप में हुई।

मौके पर पहुंचे युवक के पिता गुरनाम सिंह ने बताया कि उसका लड़का कुछ समय पहले आस्ट्रेलिया से आया था । उसकी 2 वर्ष पहले आस्ट्रेलिया निवासी एक लड़की से शादी हुई थी। मृतक के पिता ने यह भी बताया कि उसका बेटा अपने दोस्तों के साथ दशहरा मनाने के लिए शुक्रवार की दोपहर घर से निकला था लेकिन वह जब देर रात तक घर नहीं लौटा, तो उन्होंने अपने रिश्तेदारों की मदद से उसे शनिवार की सुबह तक काफी स्थानों में ढूंढा लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने 32 वर्ष के अमृतपाल सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवा कर जहां परिजनों के हवाले कर दिया है, वहीं सिटी पुलिस इस मामले के कई पहलुओं से जांच कर रही है।  पुलिस ने इस मामले में मृतक के कुछ दोस्तों को पूछताछ के लिए बुलाया है, जिसको लेकर देर शाम तक पूछताछ का दौर जारी था। श्

शमशानघाट में आखिर कैसे पहुंचा शव
आस्ट्रेलिया से आए एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के लड़के का शव आखिर कैसे देर रात श्मशानघाट में पहुंचा। यह अहम सवाल इस सनसनीखेज मामले में कई बड़े पेच खड़े करता है। इसका सही खुलासा तो अब मृतक नौजवान के साथ निकले उसके साथियों से होने वाली पूछताछ दौरान ही हो सकता है। इसकी पूरी तस्वीर आने वाले दिनों में साफ होने की संभावना है।

swetha