जेल में नशीली गोलियां,डोंगल व मोबाइल बरामद

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 11:13 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): केंद्रीय जेल में विगत रात्रि जेल प्रशासन द्वारा बड़े स्तर पर चलाई गई सर्च मुहिम के दौरान बड़ी संख्या में नशीली गोलियां, 41 पुडिय़ां चरस, डोंगल, मोबाइल तथा सिम कार्ड बरामद किए गए। थाना कोतवाली कपूरथला की पुलिस ने जेल प्रशासन की शिकायत पर इस पूरी बरामदगी को लेकर 2 कैदियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार प्रदेशभर की जेलों में ए.डी.जी.पी. रोहित चौधरी के आदेशों पर चलाई जा रही विशेष सर्च मुहिम के तहत ए.आई.जी. जेल एस.पी. खन्ना की निगरानी में 50 के करीब जेल कर्मचारियों व अधिकारियों की टीम ने विगत रात्रि फेज नंबर-1 तथा फेज नंबर-2 की तलाशी ली, जिस दौरान बैरक नंबर-6 के कमरा नंबर-2 की जब तलाशी ली गई तो कैदी जसवंत सिंह को एक लिफाफा गटर में छिपाते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया गया। जब जसवंत सिंह पुत्र महंगा निवासी गांव अटी थाना फिल्लौर जिला जालंधर से बरामद लिफाफे की सर्च की गई तो उसमें से एक टच स्क्रीन फोन बिना सिम, 2 डोंगल, एक सिम, 850 नशीली गोलियां तथा 41 चरस की पुडिय़ां बरामद हुईं।

जब कैदी जसवंत सिंह से पूछताछ की गई तो उसने कहा कि यह नशीला पदार्थ तथा मोबाइल कैदी मनोज कुमार पुत्र सतीश कुमार निवासी गांव गाजीगुला जालंधर के हैं। जो उसे उक्त सारा सामान गटर में छिपाने के लिए देकर गया है। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि बरामद ड्रग जेल में संदिग्ध कैदियों को सप्लाई किया जाना था। अब दोनों कैदियों को जल्दी ही थाना कोतवाली लाकर उनसे पूछताछ का दौर तेज करने की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं ताकि उनके साथ जुड़े और भी बड़े ड्रग तस्करों को काबू किया जा सके।  

Anjna