शॉर्ट सर्किट के कारण टायरों की दुकान में लगी

punjabkesari.in Friday, Apr 20, 2018 - 10:25 AM (IST)

कपूरथला (गुरविन्द्र कौर): कांजली रोड पर स्थित टायरों की दुकान में गत रात बिजली के शॉर्ट सर्किट कारण आग लग गई जिससे दुकान में पड़ा सामान जलकर राख हो गया। मोहल्ला निवासियों की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने भारी मशक्कत उपरांत आग पर काबू पाया पर आग की तपिश कारण दुकान के पास बंधी चार भैंसों में से एक की मौत हो गई व दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया।

जानकारी अनुसार पीड़ित दुकानदार सोनू निवासी मोहल्ला जटपुरा ने बताया कि वह रोज की तरह बुधवार की रात को करीब 9 बजे अपनी दुकान बंद कर घर चला गया था। उसे रात के 11 बजे दुकान के पास रहते पड़ोसी ने फोन कर बताया कि उसकी दुकान से आग निकल रही है जिस उपरांत उन्होंने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी व फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों द्वारा आग पर काबू पाने की कोशिश की गई पर टायरों व ट्यूबों के कारण तेज होती आग को देखते हुए करतारपुर से फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मंगवानी पड़ी जिस उपरांत आग पर काबू पाया गया।

घटना की सूचना मिलने पर एस.एस.ओ. गब्बर सिंह मौके पर पहुंचे व फायर ब्रिगेड विभाग के कर्मचारियों की मदद से भैंसों को बाहर निकाला गया पर 4 भैंसों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित ने बताया कि आग के कारण उसका लगभग 8 लाख रुपए का नुक्सान हो गया।

Anjna