पूर्व मंत्री की कोठी में करीब चौथी बार हुई चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 10:50 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): गुरुद्वारा श्री बेर साहिब बस स्टैंड रोड पर स्थित पूर्व मंत्री की कोठी में बार-बार चोरी होने की घटना भी अभी तक पहेली बनी हुई थी तो बीती रात चोरों ने दोबारा कोठी में दाखिल होकर कीमती सामान चोरी करने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

इस संबंधी डी.एस.पी सुल्तानपुर लोधी सरवन सिंह बल को दी लिखित दरखास्त में कुलदीप सिंह बूले मैंंबर कोर कमेटी यूथ अकाली दल पंजाब ने बताया कि श्री बेर साहिब रोड पर स्थित पूर्व मंत्री की कोठी में से एक कमरा बतौर कार्यालय प्रयोग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे जब कोठी का बाहरी गेट खोला तो देखा कि कोठी के अन्य दरवाजों को लगे सभी ताले टूटे हुए हैं व बाथरूमों, अलमारियों को भी तोड़कर चोरी कीमती सामान चोरी करके ले गए हैं। 

उन्होंने बताया कि यह ताले कोई पहली बार नही टूटे बल्कि पहले भी कई बार टूट चुके हैं जिसको हल करने में पुलिस अभी तक फेल साबित हुई है व एक भी चोर की गिरफ्तारी संभव नही हो सकी है। उन्होने डी.एस.पी से मांग की कि बार-बार कोठी में हो रही चोरी की घटनाओं को रोक क चोर की तलाश करके सख्त सजा दी जाए। डी.एस.पी सरवन सिंह बल ने बताया कि मामले की जांच के लिए एस.एच.ओ सर्बजीत सिंह कह दिया गया है जिस पर ए.एस.आई अमरजीत सिंह व पी.सी.आर दस्ते ने मौके पर जाकर छानबीन की है जिस आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News