फड़ की नई पॉलिसी को लागू कर फड़ों का विवाद निपटाया जाए

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 11:54 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(सोढी): आढ़तिया एसोसिएशन (रजि.) सुल्तानपुर लोधी की मीटिंग अध्यक्ष गुरभेज सिंह बाठ की अध्यक्षता में हुई। इसमें दाना मंडी सुल्तानपुर लोधी के गत वर्ष से चले आ रहे फड़ के विवाद संबंधी विचार-चर्चा की गई और फडों की पॉलिसी के बारे में मार्कीट कमेटी प्रबंधक की ओर से की गई कार्यप्रणाली का कड़ा नोटिस लिया गया। अध्यक्ष गुरभेज सिंह बाठ ने कहा कि प्रबंधकों की ओर से मंडी बोर्ड की पॉलिसी में विघ्न डालने के लिए आए दिन नए आदेश जारी किए गए।

उन्होंने बताया कि मार्कीट प्रबंधक की ओर से प्रकाश पर्व से पहले मंडी के फड़ का विवाद हल करने का विश्वास दिलाया था परंतु कोई हल नहीं हो पाया। आढ़तिया एसोसिएशन ने दोबारा फिर प्रबंधकों को मिलकर फड़ के विवाद सुलझाने की मांग की।

इस समय आढ़तिया एसोसिएशन ने एक प्रस्ताव पास करके सीनियर अधिकारियों से मांग की कि फड़ की नई पॉलिसी को लागू करते हुए फड़ों का विवाद निपटाया जाए। मंडी बोर्ड की पॉलिसी लागू करने के लिए संघर्ष का ऐलान किया गया।

इस अवसर पर महासचिव मलकीत सिंह मोमी रणधीरपुर, हरजिंद्र सिंह लाडी डिडविंडी, चेयरमैन गुरजंट सिंह संधू, तरलोक सिंह हैबतपुर, कशमीर सिंह संधू, मलकीत सिंह टुरना, यशपाल, विनय धीर, जसपाल सिंह ढिल्लों, जगतार सिंह सरपंच, समिंद्र सिंह आदि ने शिरकत की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News