मुख्य पंडाल के बाहर स्थापित 550 वर्ष को पेश करता चिन्ह बना सैल्फी प्वाइंट

punjabkesari.in Thursday, Nov 07, 2019 - 04:01 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर/सोढी/तिलकराज): पंजाब सरकार की ओर से श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाशोत्सव को समर्पित पावन नगरी में स्थापित मुख्य पंडाल गुरु नानक दरबार में चल रहे समारोह प्रति लोगों विशेष तौर पर नौजवानों में उत्साह पाया जा रहा है। जहां रोजाना बड़ी संख्या में नौजवान नतमस्तक होने के लिए पहुंच रहे हैं, वहीं मुख्य पंडाल के बाहर स्थापित 550वें प्रकाशोत्सव को पेश करता 550 वर्ष चिन्ह लोगों में आकर्षक का केन्द्र बना हुआ है। विशेष तौर पर नौजवानों के लिए यह सैल्फी प्वाइंट बन गया है, जहां बड़ी संख्या में नौजवान अपने दोस्तों के साथ सैल्फी ले रहे हैं। 

गांव बोहड़ जिला श्री अमृतसर साहिब से आए नवप्रीत सिंह ने अपने कालेज के दोस्तों के साथ सैल्फी लेते हुए कहा कि वह इसको व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने बाकी के दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ सांझा करेगा, ताकि वे भी यहां पहुंचकर ऐसे अनमोल पलों को अपने मोबाइलों और कैमरों में कैद कर पाएं। खिलचियां से पहुंचे अर्शदीप सिंह ने अपनी माता के साथ सैल्फी लेने के बाद कहा कि वह अपने आपको बड़ा खुशकिस्मत मानते हैं कि उनको इस समारोह में अपनी माता जी के साथ शिरकत करने का मौका मिला।

पत्नी और बच्चे सहित सैल्फी लेते केहर सिंह ने कहा कि वह दिल्ली से विशेष तौर पर 550वें प्रकाशोत्सव के समारोह में शिरकत करने के लिए आए हैं और यहां आकर खुशी महसूस कर रहे हैं।  श्री अमृतसर साहिब से अपनी रिश्तेदारों के साथ पहुंची कुलबीर कौर ने सैल्फी लेते हुए कहा कि 550वें प्रकाशोत्सव के समारोह में शमूलियत करने का मौका सौभाग्य है, जिसको उसने सैल्फी के द्वारा हमेशा के लिए संभाल लिया है। सैल्फीज और तस्वीरें लेने के अलावा नौजवानों में फास्ट फूड के लंगर प्रति उत्साह देखने को मिला। 

 

Vatika