नगर कौंसिल ने हटाए अवैध कब्जे

punjabkesari.in Saturday, May 26, 2018 - 03:42 PM (IST)

कपूरथला (गुरविन्द्र कौर): शहर में अवैध कब्जों को हटाने के लिए नगर कौंसिल की जे.सी.बी. रूकने का नाम नहीं ले रही है।  नगर कौंसिल कपूरथला के ई.ओ. कुलभूषण गोयल ने अपनी अध्यक्षता में शहर के विभिन्न स्थानों पर से अवैध कब्जे हटवाए। 

 

इस अवसर पर नगर कौंसिल के कर्मचारियों द्वारा जे.सी.बी. मशीन के साथ श्री स्टेट गुरुद्वारा साहिब के बाहर जूस की दुकान के आगे अवैध तौर पर लगाए काऊंटर, पीर चौधरी रोड पर बने अवैध खोखे, सैनिक स्कूल के आगे बिना नक्शे के निर्माण को गिराया गया। इसके साथ-साथ रमनीक चौक के निकट बंबे मोटर के सामने प्रदूषण चैक सैंटर द्वारा अवैध तौर पर बनाए गए थड़ों को भी जे.सी.बी. मशीन से तोड़कर हटा दिया व पुरानी सब्जी मंडी में अवैध कब्जे हटाते हुए निर्धारित रेखा से बाहर पड़े सामान को उठाकर कर्मचारियों द्वारा ट्रालियों में रखा गया।

 

इसके साथ ही दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि अगर उन्होंने भविष्य में किसी भी तरह का कोई अवैध कब्जा किया तो उसके विरुद्ध बनती कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर ई.ओ. कुलभूषण गोयल ने कहा कि शहर में किसी प्रकार के अवैध कब्जों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा व इस मुहिम को लगातार जारी रखते हुए अवैध कब्जाधारकों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News