बिना परमिट 5368 पेटियां शराब बरामद, ठेका सील

punjabkesari.in Sunday, Jun 03, 2018 - 08:40 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(धीर): आर.सी.एफ. रोड गांव टिब्बा पर स्थित एक शराब के ठेके से 5368 पेटियां शराब बिना परमिट के बरामद की गई। इस संबंध में ई.टी.ओ. दीवान चंद ने बताया कि गत रात्रि जालंधर से आई एक्साइज टीम द्वारा इस क्षेत्र में कई ठेकों पर बिना परमिट के शराब मिलने के उपरांत उनको सील कर दिया गया। यह शराब बिना परमिट के मिली थी, ठेकेदार को कई बार फोन लगाया लेकिन कोई यहां नहीं पहुंचा व अभी तक पार्टी द्वारा इस बात का कोई सबूत पेश नहीं किया गया।

उन्होंने बताया कि कपूरथला एक्साइज की समूह टीम द्वारा शराब के सिर्फ एक ही स्टोर की गिनती की जा सकी है जिसमें से 5368 पेटियां फस्र्ट च्वाइस व्हिस्की बरामद हुई व गांव ठट्टा पुराना के ठेके की गिनती अभी तक नहीं की जा सकी उसको भी रात को ही सील किया गया था।

इस दौरान लोगों ने बताया कि गांव ठट्टा पुराना के ठेके से शराब की गाडिय़ां भर कर किसी अन्य जगह पर ले जाई जा रही हैं तो कुछ पत्रकार भी मौके पर पहुंच गए व उनको देखकर शराब लोड कर रहे व्यक्ति गाड़ी छोड कऱ भगा गए । लोगों का कहना है कि इस ठेके में भी शराब की हजारों पेटियां पिछले दिनों देखी गई थीं। इस संबंधी उन्होंने कहा कि थाना तलवंडी चौधरियां में मामले की जांच चल रही है जिस संबंधी अगली कार्रवाई की जाएगी।

Anjna