पिस्तौल की नोक पर व्यापारी को घायल कर लूटी नगदी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2019 - 09:43 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): पावन नगरी में बेखौफ अपराधियों का आंतक थमने का नाम नहीं ले रहा, जिसकी ताजा मिसाल गत रात एक थोक व्यापारी से पिस्तौल की नोक पर नगदी लूट ली गई। गत रात करीब 9:30 बजे भारा मल्ल मंदिर रोड़ के क्षेत्र में दो लुटेरों की ओर से स्कूटरी सवार एक थोक व्यापारी को लूट लिया और जाने से मरने की धमकी देते हुए फरार हो गए। यह पूरी घटना सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गई। 

जानकारी के अनुसार भावुक जैन पुत्र यशपाल जैन भाजपा नेता निवासी मोहल्ला नसीरपुरियां गत रता शहर की बहुत सी दुकानों से उगाई करके अपने घर वापिस आ रहा था। भावुक जैन जब बाजार की ओर से भारा मल मंदिर रोड़ की ओर गया, तो 2 बदमाशों ने उसको रास्ता पूछने के बहाने से रोका और पिस्तौल की नोक से उससे नगदी छीनने का प्रयास किया। दोनों की खिचातानी में नगदी सड़क पर बिखर गई। इस मौके बदमाशों ने अपनी पिस्तौल से भवुक के सिर पर चोट मारी, जिससे वह घायल हो गया और नगदी लेकर फरार हो गए। जाते जाते लुटेरे धमकी देकर गए कि यदि हमारा पीछा करने की कोशिश की, तो गोली मार देंगे। पीड़ित व्यक्ति को उसी समय सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया। भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में लूट की घटना घटित होने से शहर निवासियों व व्यापारियों में डर पाया जा रहा है। 

गौरतलब है कि पहले ही शहर में बहुत सी चोरी की वारदातें हो चुकी है और जेब कतरे भी पूरी तरह बेखौफ सरगरम हुए पड़े है व उनको पुलिस व कानून की भी कोई प्रवाह नहीं लगती। शहर निवासियों व व्यापारियों ने शहर में गश्त बढ़ाने की मांग की। डी.एस.पी. सुल्तानपुर लोधी और एस.एच.ओ. सरबजीत सिंह की ओर से पुलिस पार्टी के साथ वारदात वाली जगह का मुआयना किया और भावुक जैन से बातचीत भी की। इस मौके थाना प्रमुख सुल्तानपुर लोधी इंस्पैक्टर सरबजीत सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी गई है और पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज लेकर लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है और लुटेरे जल्द ही काबू किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News