पिता के साथ कार में जा रहे युवक पर फायरिंग

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 03:56 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): अपने पिता के साथ कार में जा रहे एक युवक पर दूसरी कार में आए 4 आरोपियों ने फायरिंग कर दी। टांग में गोली लगने से उक्त युवक गंभीर घायल हो गया, जबकि नजदीक पैदल जा रहा एक और व्यक्ति भी गोली लगने से घायल हो गया। थाना ढिलवां की पुलिस ने घायल युवक के पिता के बयान पर 4 आरोपियों के खिलाफ धारा-307, 148, 149, 341, 506, 25/54/59 के तहत मामला दर्ज किया है, फिलहाल आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार दलबीर सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी बिखा नंगल थाना करतारपुर ने ढिलवां पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह विगत शाम अपने बेटे विजय कुमार के साथ बेटे की दोस्त की कार में पत्ती जलूकी से ढिलवां बाजार की ओर जा रहा था कि इस दौरान सामने टी-प्वाइंट की ओर से आ रहे एक कार में सवार आरोपी सुखवंत सिंह पुत्र रेशम सिंह, जसपाल सिंह जस्सा पुत्र चैन सिंह, सिमरन सिंह पुत्र रेशम सिंह तथा अमनदीप पुत्र रेशम सिंह सभी निवासी धीरपुर आए और उन्होंने उनकी कार को घेर कर उसके बेटे विजय कुमार को नीचे उतार कर उस पर दातर से वार किए, जिस दौरान उसके बेटे की दाईं बाजू तथा छाती पर चोटें आईं जिस पर उसका बेटा अपने बचाव के लिए भागा तो सिमरन ने अपने पिस्तौल से फायर कर दिए, जिसके कारण उसके लड़के विजय की टांग में गोली लगी।

इस घटनाक्रम के दौरान नजदीक से गुजर रहा एक पैदल व्यक्ति भी जख्मी हो गया। घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एस.पी.डी. हरप्रीत सिंह मंडेर तथा ढिलवां के एस.एच.ओ. इंस्पै. जोगिंद्र कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे तथा दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान सुखवंत सिंह, जसपाल सिंह जस्सा, सिमरन सिंह तथा अमनदीप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश में छापामारी तेज कर दी है।

Mohit