संदिग्ध परिस्थितियों में स्कूली बस के चालक ने निगला जहरीला पदार्थ, मौत

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2019 - 07:13 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): शहर के स्कूल में बस चलाने का काम करने वाले एक युवक ने शनिवार को चारबत्ती चौंक के नजदीक स्कूली बस खड़ी कर संदिग्ध परिस्थितियो में जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिस के दौरान उक्त युवक की सिविल अस्पताल कपूरथला में डाक्टरी उपचार के दौरान मौत हो गई। फिलहाल थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने मौके पर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मामले की जांच का दौर जारी है। 

जानकारी के अनुसार शहर के एक स्कूल में बस चलाने का काम करने वाला युवक मनजिंदर सिंह पुत्र कुलदीप सिंह 22 वर्ष निवासी गांव देसल थाना फत्तूढीगा शनिवार की सुबह स्कूली बच्चो को स्कूूल छोड़ कर जब चारबत्ती चौंक की ओर निकला तो उस ने बस को साइड पर खड़ा कर दिया जिस दौरान नीचे उतर कर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिस दौरान बस में बैठी महिला अटैडैंड द्वारा शोर मचाने पर मौके पर खडे लोगो की मदद से जहरीला पदार्थ निगलने वाले युवक को तुरंत सिविल अस्पताल कपूरथला ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गईर्। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी सब डिवीजन हरिंदर सिंह गिल तथा एसएचओ सिटी यादविंदर सिंह बराड़ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा युवक के परिजनो के बयान लिए। 

बताया जाता है कि मृतक युवक की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी। आखिर उस ने जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या का रास्ता क्यो अपनाया। इस को लेकर फिलहाल जांच का दौर जारी है। आखिरी समाचार मिलने तक पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई थी। यदि पुलिस सूत्रो की माने तो इस मामले में जांच के दौरान कई सनसनीखेज खुलासे सामने आने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता।

Mohit