नकाबपोश लुटेरों ने परिवार पर हमला, सोने के आभूषण लूटे

punjabkesari.in Wednesday, Aug 03, 2022 - 11:49 AM (IST)

भुलत्थ (रजिंद्र): भुलत्थ से भोगपुर रोड पर पड़ते गांव जोगिद्र नगर में नकाबपोश लुटेरों ने एक घर में धावा बोलते हुए सास-बहु सहित 3 महिलाओं को तेजधार हथियारों से घायल कर दिया और घर में से सोने के गहने व मोबाइल फोन लूट लिए।

जानकारी के अनुसार सब डिवीजन अस्पताल भुलत्थ में उपचाराधीन कैलाश कौर पत्नी चरनजीत सिंह निवासी जोगिंद्र नगर ने बताया कि उसका पति चरनजीत सिंह विदेश ईटली गया हुआ है। घर में वह और उसकी सास प्यार कौर अकेली ही रहती है। उसकी बहन चरनजीत कौर पत्नी लेट बलविंद्र सिंह निवासी गांव रायपुर अराईयां करीब 18 दिन पहले उसको मिलने आई हुई थी। 1 अगस्त को हम तीनों घर के आंगण में अंदर से ताला लगाकर सो गई।

इसी बीच रात्रि 1 से 2 बजे के बीच हमें शोर सुनाई दिया। इस दौरान 6-7 अज्ञात व्यक्ति, जिन्होंने अपने मुंह बांधे हुए थे और इनके हाथों में लाठी, दात्तर आदि सामान पकड़ा हुआ है। यह सभी हमारे घर की दीवार फांद पर घर में दाखिल हुए।

अज्ञात व्यक्तियों ने उनके कानों में पहनी सोने की वालिया उतरवा ली और सास के कानों की सोने की वालिया, गले में पहनी सोने की चैन और बहन चरनजीत कौर के गले में पहनी चांदी की चेन ले ली। इस दौरान इन नकाबपोशों ने उन पर हमला कर दिया। इस दौरान उसकी सास प्यार कौर व बहन चरनजीत कौर भी घायल हो गई। शोर मचाने पर सभी अज्ञात व्यक्ति मौके से सामान लेकर फरार हो गए। इसके बाद हमारे पारिवारिक सदस्यों ने उन्हें सिविल अस्पताल भुलत्थ इलाज के लिए भर्ती करवाया। दूसरी ओर इस बारे में एस.एच.ओ. भुलत्थ सोनमदीप कौर ने बताया कि इस संबंधी मामला दर्ज किया जा रहा है और मामले को जल्द ही ट्रेस कर लिया जाएगा।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 

News Editor

Kalash