15 खोखों पर चला ‘पीला पंजा’

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 10:02 AM (IST)

कपूरथला(गुरविन्दर कौर): नगर कौंसिल की अध्यक्ष अमृतपाल कौर वालिया व ई.ओ. कुलभूषण गोयल के दिशा-निर्देशों पर शहर में अवैध कब्जे हटाने के अभियान के तहत नगर कौंसिल कपूरथला की टीम की ओर से अमृतसर रोड, सत्य नारायण बाजार, माल रोड, सुल्तानपुर लोधी रोड, रेलवे रोड व सर्कुलर रोड पर दुकानदारों द्वारा दुकानों के बाहर सड़कों पर किए गए अवैध कब्जे हटाए गए व निर्धारित रेखा से बाहर पड़े सामान को उठाया गया।

 नगर कौंसिल की टीम ने रेलवे रोड, नजदीक पुरानी चुंगी के आसपास बने अवैध खोखे व सर्कुलर रोड पर बने करीब 15 अवैध खोखों को जे.सी.बी. के साथ हटाया। इस मौके पर नगर कौंसिल कपूरथला के सब-इंस्पैक्टर कुलवंत सिंह व सब-इंस्पैक्टर जसविन्द्र सिंह ने दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्होंने दोबारा निर्धारित रेखा के बाहर अपना सामान रखा तो सामान जब्त करने के साथ-साथ उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इस अवसर पर नगर कौंसिल के कर्मचारी संजीव कुमार, नरेश, विक्रम के अतिरिक्त ट्रैफिक इंचार्ज इंस्पैक्टर रमेश कुमार, पी.सी.आर. इंचार्ज दीपक शर्मा आदि उपस्थिति थे। दुकानदारों ने किया विरोध  
नगर कौंसिल कपूरथला की ओर से जब शहर के विभिन्न स्थानों से दुकानदारों द्वारा दुकानों के आगे किए गए अवैध कब्जे हटाए गए, तब नगर कौंसिल की टीम को दुकानदारों के विरोध का सामना करना पड़ा। 
एक बार तो स्थिति काफी तनावपूर्ण हो गई थी, परंतु ट्रैफिक व पी.सी.आर. की पुलिस मौजूदगी के कारण स्थिति पर काबू पा लिया गया व दुकानदार भी बहसबाजी और विरोध करने के बाद पुलिस के कारण शांत हो गए। 

swetha