नगर कौंसिल ने बाजारों से हटाए अवैध कब्जे

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 09:29 AM (IST)

कपूरथला (गुरविंदर कौर): नगर कौंसिल कपूरथला की ओर से ई.ओ. कुलभूषण गोयल की अध्यक्षता में शहर के विभिन्न बाजारों में अवैध कब्जे हटाने की मुहिम के तहत आज जालौखाना चौक से लेकर सदर बाजार, पुरानी सब्जी मंडी, लकड़ मंडी, फव्वारा चौक, सुल्तानपुर लोधी रोड आदि जगहों पर सड़कों पर किए अवैध कब्जे हटाए गए।

 इस मौके नगर कौंसिल की टीम ने दुकानदारों की ओर से निर्धारित रेखा से बाहर पड़े सामान को जहां उठाकर ट्राली में डाला, वहीं पुरानी सब्जी मंडी में अवैध ढंग से लगाई गई सब्जियों की रेहडिय़ों को भी सब्जियों सहित ट्रालियों में डाला गया। इस दौरान दुकानदारों को चेतावनी दी गई कि यदि उन्होंने दोबारा अपना सामान निर्धारित रेखा से बाहर रखा, तो उनके खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

इस अवसर पर सब-इंस्पैक्टर जसविंदर सिंह व सब-इंस्पैक्टर कुलवंत सिंह ने बताया कि दुकानदारों व रेहड़ी, फड़ी वालों ने बाजार में अपना सामान व रेहडिय़ां निर्धारित रेखा और जगह से बाहर लगाकर बाजारों को संकरा बना दिया है, जिसके कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और नगर कौंसिल की ओर से शहर में किसी भी प्रकार के अवैध कब्जे नहीं होने दिए जाएंगे। इस अवसर पर क्लर्क संजीव, नरेश, विक्रम, पी.सी.आर. और सब-इंस्पैक्टर भूपिंद्र सिंह अपनी टीम के साथ उपस्थित थे। 
 

swetha