कड़ाल कलां में मिली लाश का मामला सुलझा, दोस्तों ने ही किया था जतिन्द्र का कत्ल

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2019 - 11:08 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(धीर/अश्विनी): गत 3 अगस्त को सुल्तानपुर लोधी पुलिस को गांव कड़ाल कलां व अहमदपुर छन्ना में जो 2 लाशें मिली थीं, उनमें से एक मृतक जतिन्द्र सिंह उर्फ गोली के कत्ल के 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस संबंधी एस.एच.ओ. सुल्तानपुर लोधी सरबजीत सिंह ने बताया कि गांव कड़ाल कलां के नजदीक 3 अगस्त को पुलिस को एक संदिग्ध हालात में लाश मिली थी, जिसकी पहचान जतिन्द्र सिंह उर्फ गोली पुत्र गुरदेव सिंह निवासी मल्सियां, थाना शाहकोट के तौर पर हुई थी। इस मामले की जांच कर रहे चौकी इंचार्ज भुलाणा रमेश ने जतिन्द्र सिंह के कत्ल में वांछित 2 आरोपी गिरफ्तार किए हैं, जिनमें से एक की पहचान किशन उर्फ अजय निवासी बाबा नामदेव कालोनी कपूरथला और दूसरे की पहचान लक्की कपूर उर्फ भालू पुत्र रविन्द्र निवासी लाहौरी गेट कपूरथला के तौर पर हुई। उन्होंने बताया कि मृतक जतिन्द्र और लक्की कपूर आपस में दोस्त थे, क्योंकि लक्की का पिछला गांव मल्सियां था, जो अब कपूरथला में रह रहा था। जतिन्द्र सिंह 3 अगस्त को चिंतपूर्णी से माथा टेक कर कपूरथला में अपने दोस्त लक्की के पास रुक गया, जहां उसका दोस्त अजय भी पहुंच गया। तीनों ने एक साथ खाना खाया।

लक्की व अजय ने जतिन्द्र के पर्स में रखे 10 हजार रुपए देख लिए, जिस पर उनकी नीयत बिगड़ गई और अजय ने जतिन्द्र को धक्का मार कर फर्श पर फैंक दिया। जिसके कारण उसके सिर पर गहरी चोट लग गई और रक्त बहने लगा, जिससे घबरा कर दोनों दोस्तों ने जतिन्द्र के मुंह में कोई जहरीली वस्तु डाल दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। जिसके बाद उक्त दोनों आरोपियों ने लाश को बदनाम गांवों में फैंकने की नीयत से मोटरसाइकिल पर रखकर चले गए, परंतु जब वेे गांव कड़ाल कलां के नजदीक पहुंचे, तो लाश उनके पास से सड़क के किनारे गिर पड़ी, जिसको छोड़कर वे दौड़ गए। थाना प्रमुख ने बताया कि उक्त दोनों आरोपियों से लाश को ठिकाने लगाते समय इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल व पर्स सहित 10 हजार रुपए बरामद कर लिए गए। उक्त दोनों आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा।  


 
 

Vatika