अस्ताल में व्यक्ति की मौत का मामलाः पारिजनों ने सिविल अस्पताल के बाहर दिया धरना

punjabkesari.in Sunday, Dec 16, 2018 - 11:10 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर): स्थानीय मोहल्ला सथ रंगड़ा निवासी दर्शन सिंह (44) की मृत्यु हो गई। उक्त नौजवान की हुई मृत्यु के विरुद्ध स्थानीय सिविल अस्पताल के सामने पारिवारिक व मोहल्ला निवासियों द्वारा जाम लगाकर धरना लगाया गया। इस संबंधी पारिवारिक मैंबरों ने कथित तौर पर आरोप लगाते हुए बताया कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने दर्शन सिंह को घर से बुलाया कि आपका किसी के साथ जमीन का झगड़ा है और उनके साथ राजीनामा करवाना है।

उन्होंने बताया कि जब हमने एक घंटे पश्चात देखा तो दर्शन सिंह की मृत्यु हो गई। मृतक व्यक्ति के अस्पताल दाखिल होने का वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें उसने अपने अंतिम बातचीत में शहर के कुछ व्यक्तियों का नाम लिया है जिसमें उसने कहा कि इन व्यक्तियों ने मुझे जहर दिया है। दर्शन सिंह के पारिवारिक मैंबरों व मोहल्ला निवासियों ने सिविल अस्पताल के बाहर रास्ता जाम कर दिया व नारेबाजी करते हुए आरोपी व्यक्तियों के विरुद्ध पर्चा दर्ज करके इंसाफ की मांग की। 

जांच के बाद होगी कार्रवाई : एस.एच.ओ. 
इस अवसर पर थाना सुल्तानपुर लोधी के एस.एच.ओ. सर्बजीत सिंह ने कहा कि मृतक व्यक्ति के भाई रमेश के बयानों के आधार पर धारा 306, 34 आई.पी.सी. के तहत केस दर्ज किया है और तफ्तीश करके बनती कार्रवाई की जाएगी व मृतक की लाश का पोस्टमार्टम करके शव वारिसों के हवाले किया जाएगा। कार्रवाई होने उपरांत धरना समाप्त कर दिया गया। 
 

swetha