शराब से भरी सैन्टरो कार के चालक ने मारी पुलिस गाड़ी को साइड, आरोपी फरार

punjabkesari.in Sunday, Oct 21, 2018 - 06:37 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): अवैध शराब से लदी एक सैन्टरो कार ने कपूरथला जालंधर मार्ग पर नाकाबंदी पर खड़ी पुलिस टीम के रोकने पर पीछा कर रही पुलिस की गाड़ी को साइड मार कर भागने की कोशिश की लेकिन इस दौरान पुलिस द्वारा घेराबंदी करने से कार चालक शराब से लदी गाड़ी सडक पर ही खडी कर अंधेरे का लाभ उठा कर भाग निकला। 

थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने कार से 192 बोतल अवैध शराब बरामद कर अज्ञात  आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है फिलहाल आरोपी की तलाश में छापामारी जारी है। जानकारी के अनुसार थाना सदर कपूरथला के एसएचओ गुरदयाल सिंह ने चौकी साइंस सिटी के इंचार्ज बलबीर सिंह को साथ लेकर कपूरथला जालंधर मार्ग पर गांव आधी खूई के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी कि इसी दौरान पुलिस टीम ने एक तेज रफतार सैन्टरो कार नंबर पीबी 10 डीएच 9596 को रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने कार को भगाने की कोशिश की। जिस दौरान पुलिस टीम ने कार चालक का पीछा कर जब कार को रोकने की कोशिश की तो आरोपी का कार चालक ने पुलिस गाडी को साइड मार दी। जिस के दौरान दोनो गाड़ियां रुक गई। 

इस दौरान कार चालक अंधेरा का लाभ उठा कर फरार हो गया। गाडी की चैकिंग के दौरान कार में से 60 बोतले मूवमैंट कैच तथा 60 बोतले वीनर, स्पैशल प्लासटिक तथा 92 बोतले मारका कैश सहित कुल 192 बोतले अवैध शराब बरामद हुई। थाना सदर पुलिस ने गाडी के मालिक की तलाश के लिए छापामारी मुहिम तेज कर दी है। वही गाड़ी के दस्तावेजो के आधार पर आरोपी के नाम व पते को खंगाला जा रहा है। 

Mohit