नगर निगम की बैठक में हुआ हंगामा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 11:35 AM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा नगर निगम की जनरल हाऊस की लंबे समय बाद आज हुई बैठक में पार्षदों द्वारा भारी हंगामा किया गया। इस दौरान हालात तब नाजुक हो गए जब स्थानीय वार्ड नं.-42 की कांग्रेसी पार्षद सत्या देवी ने जारी बैठक के दौरान मेयर अरुण खोसला सहित अन्य पार्षदों व सरकारी अधिकारियों की मौजूदगी में मीटिंग के एजैंडे की प्रति फाड़ते हुए बैठक का बहिष्कार कर दिया। इसके पश्चात पार्षद सत्या देवी ने निगम परिसर में बैठक स्थल के करीब वार्ड नं.-42 के निवासियों के साथ होकर मेयर अरुण खोसला के खिलाफ नारेबाजी कर कई प्रकार के संगीन आरोप लगाते हुए कहा कि उनके वार्ड के विकास कार्यों को जान-बूझकर नहीं करवाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि न तो बतौर पार्षद उनकी कोई सरकारी अधिकारी सुनवाई कर रहा है और न ही हाऊस में उनकी कही जा रही जनहितों से संबंधित बातों को सुना जा रहा है। यही कारण हैं कि वह आज बैठक के दौरान एजैंडे की प्रति फाड़ इस भांति बैठक स्थल के बाहर साथियों सहित होकर नारेबाजी कर अपनी आवाज को बुलंद कर रही हैं। 

कुत्तों की नसबंदी के मामले में भी हुआ बड़ा घपला: पार्षद  
मिले ब्यौरे अनुसार बैठक में तब खासा हो-हल्ला हुआ जब कांग्रेसी पार्षद जतिन्द्र वरमानी, पार्षद संजीव बुग्गा, पार्षद मुनीष प्रभाकर, पार्षद रामपाल उप्पल ने निगम स्तर पर हजारों रुपए का खर्चा दिखा कुत्तों की नसबंदी के मुद्दे को प्रमुखता से उठाया और मांग की कि यह रकम कहां पर कैसे खर्च हुई है? इसका हिसाब हाऊस को दिया जाए। इसी तर्ज पर अन्य कई पार्षदों द्वारा मेयर अरुण खोसला से सीधे सवाल कर यह पूछा गया है कि उनके वार्ड में विकास कार्य क्यों नहीं हो रहे हैं? 
 

Anjna