515 ग्राम नशीले पदार्थ के साथ महिला व युवक काबू

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 03:03 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(धीर): थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने 515 ग्राम नशीले पदार्थ सहित महिला तस्कर सहित एक नौजवान को काबू किया है।

इस संबंधी थाना प्रमुख सुल्तानपुर लोधी सरबजीत सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. सुरजीत लाल पुलिस टीम के साथ गांव मोठावाल से लाटियांवाल की ओर गश्त करते जा रहे थे, तभी गांव लाटियांवाल की ओर से एक महिला को महिला हैड कांस्टेबल सुखविन्द्र कौर की मदद से संदेह के आधार पर रोका। नाम, पता पूछने पर उसने अपना नाम परमजीत कौर पत्नी परमेश्वर सिंह निवासी लाटियांवाल बताया। जिसकी ओर से पहले गली के कोने में रखे लिफाफे को खोल कर देखा गया तो उसमें से 260 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पुलिस ने उक्त महिला तस्कर के खिलाफ एन.डी.पी.सी. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इसी प्रकार एक अन्य मामले में ए.एस.आई. गुरदेव सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त करते गांव डल्ला, डिडविंडी, भौर और लाटियांवाल को जा रहे थे। जब पुलिस पार्टी गांव भौर के गेट के पास पहुंची, तो एक नौजवान को संदेश के आधार पर रोकने की कोशिश की, जो पुलिस पार्टी को देखकर पीछे की ओर दौडऩे लगा, जिसको पुलिस पार्टी ने काबू कर लिया। उसकी पहचान सरवन सिंह पुत्र कश्मीर सिंह निवासी लाटियांवाल के रूप में हुई है। उसकी ओर से फैंके गए लिफाफे की तलाशी ली गई तो उसमें से 255 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ, जिसके खिलाफ थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

swetha