260 ग्राम हैरोइन व 250 ग्राम नशीले पदार्थ समेत 2 महिलाएं गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2019 - 04:19 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी  (धीर): थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस की ओर से नशे का सामान सप्लाई करने वाली 2 महिलाओं को विभिन्न मामलों में नशीले पदार्थ समेत गिरफ्तार किया है। इस संबंधी थाना सुल्तानपुर लोधी प्रमुख सर्बजीत सिंह ने बताया कि गश्त पर निकले ए.एस.आई. सुरजीत लाल पुलिस पार्टी व महिला कांस्टेबल राजबीर कौर ने गांव जैनपुर की ओर से पैदल आ रही आ रही महिला को संदेह होने पर रुकने का ईशारा किया, तो वह पीछे मुडऩे लगी और उसने अपने हाथ में पकड़े मोमी लिफाफे को फैंक दिया। पुलिस पार्टी ने महिला कांस्टेबल की मदद से उसको पकड़ लिया।

उक्त महिला की पहचान प्रीतम कौर उर्फ बावी पत्नी करनैल सिंह निवासी गांव सैंचा के रूप में हुई है, जिसकी ओर से फैंके गए लिफाफे को उठाकर देखा तो उसमें से 260 ग्राम हैरोइन मिली, जिसके खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की, तो पता लगा कि वह बड़े स्तर पर नशे के पदार्थ सप्लाई करने का धंधा करती है और जिसने गत दिनों पुलिस की ओर से काबू किए नशीले पदार्थ व हैरोइन के 3 तस्करों अमनदीप सिंह, उर्फ अमन, परमजीत सिंह और अजय कुमार को हैरोइन व नशीला पदार्थ बेचा था। 

इसी प्रकार एक अन्य मामले में गांव भोर से सैंचा को जा रहे ए.एस.आई. रणजीत कुमार की अगुवाई वाली पुलिस पार्टी और महिला स्टाफ ने एक महिला बलबीर कौर उर्फ बीरो पत्नी गुरमीत कौर निवासी गांव सैंचा को काबू कर उससे 25 ग्राम नशीला पदार्थ किया। उसके खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया, जिसको माननीय अदालत की ओर से पुलिस रिमांड हासिल कर पूछताछ की जाएगी।

swetha