हैरोइन व नशीले पदार्थ सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2019 - 04:19 PM (IST)

कपूरथला(भूषण): सी.आई.ए. स्टाफ व थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने 2 विभिन्न स्थानों में नाकाबंदी के दौरान 2 महिलाओं सहित 3 आरोपियों को हैरोइन व नशीले पदार्थ की खेप के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार एस.एस.पी. कपूरथला सतिंद्र सिंह के आदेशों पर जिले भर में चलाई जा रही ड्रग विरोधी मुहिम के तहत एस.पी. नार्कोटिक्स मनप्रीत सिंह ढिल्लों की निगरानी में सी.आई.ए. स्टाफ कपूरथला केे इंचार्ज इंस्पैक्टर बलविंद्रजीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ गांव नवा पिंड भट्ठे के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान जब महिला पुलिस की मदद से एक संदिग्ध महिला को रुकने का इशारा किया गया तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस टीम ने पीछा कर आरोपी महिला को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने अपना नाम सुखो पत्नी मंगा निवासी नवा पिंड भट्ठे बताया। महिला से 4 ग्राम हैरोइन बरामद हुई।

पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने खुलासा किया कि वह लंबे समय से ड्रग बेचने का धंधा करती है तथा बरामद हैरोइन किसी खास ग्राहक को बेचनेे जा रही थी। वहीं दूसरी ओर थाना सदर कपूरथला की पुलिस ने एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर गुरदयाल सिंह के नेतृत्व में नकोदर मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी कि इस दौरान मोटरसाइकिल पर आ रहे एक दम्पति को रुकने का इशारा किया गया तो उन्होंने भागने की कोशिश की। जिस दौरान उनका मोटरसाइकिल गिर गया। इस दौरान पुलिस ने आरोपियों से एक प्लास्टिक का लिफाफा बरामद किया जिसमें सेे 95 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

swetha