युवक से मारपीट कर बाएं हाथ का अंगूठा काटने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2019 - 04:19 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(धीर/सोढी): थाना मुखी इंस्पैक्टर सर्बजीत सिंह के दिशा-निर्देशों के तहत आज ए.एस.आई. अमरजीत सिंह सहित पुलिस पार्टी ने बेवी पुत्र जसविन्द्र सिंह निवासी सद्धूवाल कालोनी शताबगढ़ रोड थाना सुल्तानपुर लोधी (हाल निवासी मोहल्ला काजी बाग सुल्तानपुर लोधी) को सूरज धीर से मारपीट मामले में गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार पिछले महीने आरोपी मोहल्ला ऋषि नगर सुल्तानपुर लोधी में सूरज धीर पुत्र गौरव राम निवासी मोहल्ला दीवाना सुल्तानपुर लोधी से मारपीट कर तेजधार हथियारों के साथ उसके बाएं हाथ का अंगूठा काटकर अपने साथ ही ले गए थे व तब से ही पुलिस की गिरफ्त से बाहर थे। 

पुलिस पार्टी द्वारा लोहियां चुंगी सुल्तानपुर लोधी पर बेवी पुत्र जसविन्द्र सिंह जो बस की प्रतीक्षा में खड़ा था को काबू कर मुकद्दमा नंबर 95 अ/ध 323, 324, 326, 34 आई.पी.सी. के तहत गिरफ्तार किया गया।
सूरज धीर को मारपीट कर घायल करने वाले आरोपी लंबा समय बीत जाने के बावजूद भी पुलिस की पहुंच से दूर थे। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए शहर की राजनीतिक पाॢटयों द्वारा धरने भी लगाए गए थे व उच्च अधिकारियों से समय-समय पर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी। इस मामले संबंधी थाना मुखी सुल्तानपुर लोधी इंस्पैक्टर सर्बजीत सिंह ने बताया कि एक कथित आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है व इसके बाकी साथी भी जल्दी ही गिरफ्तार किए जाएंगे व किसी को भी शहर का माहौल खराब करने नहीं दिया जाएगा व गुंडागर्दी को पूरी तरह नकेल डाली जाएगी। 

 

swetha