चोरी के मोटरसाइकिल सहित एक काबू

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 10:45 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश कर एक आरोपी को चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू किया है, जबकि गैंग का सरगना फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में छापामारी जारी है।

जानकारी के अनुसार थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह के नेतृत्व में मार्कफैड चौक में नाकाबंदी की हुई थी कि इस दौरान एक मुखबिर ने पुलिस टीम को सूचना दी कि हरगुरप्रीत सिंह पुत्र जोरावर सिंह निवासी गांव नाशारके थाना घनियाके बांगर बटाला, जो पहले गांव मुश्कवेद में रहता था तथा मोटरसाइकिल चोरी करने का आदी है, उक्त आरोपी ने अपने पास 3-4 मोटरसाइकिलों की चाबियां रखी हुई हैं तथा उसने आज किसी का सप्लैंडर मोटरसाइकिल चोरी किया है।

वह इस मोटरसाइकिल को बेचने के लिए सब्जी मंडी क्षेत्र में घूम रहा है जिस पर पुलिस टीम ने छापामारी कर आरोपी हरगुरप्रीत सिंह को एक सप्लैंडर मोटरसाइकिल सहित काबू कर लिया, जिसने बताया कि वह लंबे समय से मोटरसाइकिल चोरी करने वाले गैंग के साथ जुड़ा हुआ है। उसके गैंग का सरगना कईमोटरसाइकिल चोरी कर चुका है। आरोपी ने खुलासा किया कि वह तथा उसका साथी मास्टर चाबी की मदद से मोटरसाइकिल चोरी करते हैं। आरोपी के खुलासे के बाद सिटी पुलिस ने गैंग के सरगना को गिरफ्तार करने के लिए छापामारी तेज कर दी है।

swetha