मोबाइल व नकदी छीनने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 10:04 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): 25 जून को गांव मियानी बाकरपुर के नजदीक मोटरसाइकिल पर जा रहे एक व्यक्ति से मोबाइल तथा 12-13 हजार रुपए की नकदी छीनने के मामले को सुलझाते हुए थाना ढिलवां की पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उससे छीना गया मोबाइल बरामद किया है। 

जानकारी अनुसार एस.एच.ओ. ढिलवां परमजीत सिंह ने राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक नाकाबंदी की हुई थी, इस दौरान एक गुप्त सूचना के आधार पर जब एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया गया तो उसने भागने की कोशिश की परंतु पुलिस टीम ने उसको काबू कर लिया जिसकी पहचान रणजीत सिंह उर्फ भली पुत्र रेशम सिंह निवासी गांव खुखरैण थाना कोतवाली कपूरथला के रूप में हुई है। 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर 25 जून को गांव मियानी बाकरपुर के नजदीक फूरमान पुत्र रहीम उदीन निवासी गांव धालीवाल बेट से मोबाइल फोन तथा 12-13 हजार रुपए की नकदी छीन ली थी। इस मोबाइल को उसने खुुखरैण के एक व्यक्ति को चलाने के लिए दे दिया था। उक्त आरोपी ने उससे दुकान किराए पर लेकर कटिंग का काम शुरू किया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने लूटा गया मोबाइल फोन बरामद कर लिया है। आरोपी से पूछताछ का दौर जारी है।  

swetha