महिला सहित 3 से बरामद हुए नशीले पदार्थ, गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2019 - 04:50 PM (IST)

कपूरथला(भूषण): थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने भारी मात्रा में नशीले पदार्थ सहित एक महिला व 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार एस.एस.पी. सतिंद्र सिंह के आदेशों पर जिला भर में चलाई जा रही ड्रग विरोधी मुहिम के तहत डी.एस.पी. सब-डिवीजन हरिंद्र सिंह गिल की निगरानी में थाना सिटी कपूरथला के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर परमजीत सिंह ने पुलिस टीम के साथ नाकाबंदी की हुई थी, इस दौरान जब एक संदिग्ध व्यक्ति को रुकने का इशारा किया गया तो उसने भागने की कोशिश की परंतु पुलिस टीम ने पीछा कर उसको काबू कर लिया। 

उक्त व्यक्ति की पहचान प्रदीप सिंह उर्फ भीमा पुत्र अमरीक सिंह निवासी मोहल्ला बाबा नामदेव कालोनी कपूरथला के रूप में हुई है। जिसके पास से 100 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह लंबे समय से ड्रग बेचने का धंधा करता है। 

वहीं सिटी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक और संदिग्ध व्यक्ति को रोक कर उसकी तलाशी ली तो उससे 105 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम आकाश पुत्र सोमनाथ निवासी मोहल्ला हाथीखाना कपूरथला बताया। इसी तरह सिटी पुलिस ने महिला पुलिस की मदद से जब नाकाबंदी के दौरान एक संंदिग्ध महिला को रुकने का इशारा किया तो उसने भागने की कोशिश की लेकिन महिला पुलिस ने उसको काबू कर लिया। महिला आरोपी से 50 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।  
 
 

swetha