10 साल की कैद भुगत रहा कैदी पैरोल की छुट्टी दौरान हुआ फरार

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 02:25 PM (IST)

कपूरथला(भूषण): केंद्रीय जेल में 10 साल की सजा भुगत रहा एक कैदी पैरोल की छुट्टी दौरान फरार हो गया। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने जेल प्रशासन की शिकायत पर फरार कैदी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी अनुसार केंद्रीय जेल के सुपरिंटैंडैंट सुरिंद्रपाल खन्ना ने थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को बताया कि केंद्रीय जेल में 10 साल की सजा भुगत रहा कैदी करण उर्फ विक्की पुत्र बलदेव सिंह निवासी मोहल्ला शेरगढ़ कपूरथला, जिसको थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने 22 दिसम्बर 2012 को एफ.आई.आर. नंबर 303 के तहत ड्रग बरामदगी के मामले में गिरफ्तार किया था तथा अदालत ने उसको आरोपी करार देते हुए 10 साल की कैद तथा 1 लाख रुपए जुर्माने की सजा सुनाई थी। 

इस दौरान केंद्रीय जेल में सजा भुगत रहे कैदी करण उर्फ विक्की ने पैरोल की छुट्टी के लिए आवेदन किया था और उसे 6 सप्ताह की पैरोल छुट्टी की मंजूरी मिल गई थी। 6 सप्ताह की छुट्टी पर अपने घर गया करण उर्फ विक्की छुट्टी खत्म होने के बाद जब जेल वापस नहीं पहुंचा तो काफी इंतजार के बाद जेल प्रशासन ने उक्त फरार कैदी को लेकर थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने फरार कैदी करण उर्फ विक्की के खिलाफ जांच करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश में छापामारी जारी है।

Anjna