रत्नपुरा में पुलिस फोर्स की छापेमारी, अवैध शराब सहित सगे भाई गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 12:38 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): फगवाड़ा पुलिस थाना सिटी की टीम द्वारा देर रात शहर की पॉश कालोनी न्यू माडल टाऊन के पास स्थित रत्नपुरा इलाके में भारी पुलिस फोर्स के साथ एक एन.आर.आई. की कोठी में छापेमारी करने से इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सिटी की टीम ने जिस कोठी में दबिश दी है वहां पर अवैध शराब की भारी खेप मौजूद है। सूत्रों ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को कोठी के भीतर करीब 13 पेटियां अवैध शराब की बरामद हुई है, जिसे पुलिस थाना सिटी की टीम ने अपने कब्जे में ले लिया है। मिली सूचना अनुसार पुलिस ने कोठी में मौजूद 2 सगे भाइयों जिन पर आरोप है कि उक्त दोनों अवैध शराब के काले धंधे में शामिल हैं, को भी गिरफ्तार कर लिया है।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस की भारी-भरकम फोर्स द्वारा कोठी की घेराबंदी कर वहां पर छापेमारी का दौर जारी है। जब पुलिस थाना सिटी के एस.एच.ओ. जतिन्द्रजीत सिंह से संपर्क किया तो उन्होंने पुलिस द्वारा कोठी में की जा रही छापेमारी की आधिकारिक तौर पर पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने कोठी के भीतर मौजूद 2 आरोपी सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि उक्त मामला अवैध तौर पर सप्लाई हो रही नाजायज शराब का है।  
 

Anjna