घरेलू गैस सिलेंडरों की काला बाजारी रोकने के लिए सरकारी अधिकारियों ने की छापेमारी

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 10:37 PM (IST)

फगवाड़ा: खाद्य आपूर्ति विभाग के द्वारा शहर में घरेलू गैस सिलेंडरों की हो रही काला बाजारी व दुरूपयोग को रोकने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को सरकारी अधिकारियों के द्वारा अलग-अलग इलाकों में छापेमारी की गई। जानकारी के अनुसार चेकिंग के दौरान सरकारी स्टाफ को अलग-अलग स्थानों पर घरेलू गैस सिलेंडरों के दुरूपयोग के सबूत मिले हैं, जिसके बाद छापेमारी में शामिल सरकारी अधिकारियों की टीम ने अलग-अलग जगहों से करीब दो दर्जन घरेलू गैस सिलेंडर बरामद किए।

हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही है। इस दौरान शहर की पॉर्श कॉलोनी गुरु हरगोबिंद नगर के चौपाटी इलाके में उस समय स्थिति गंभीर हो गई, जब एक भाजपा नेता के साथ मौजूद कुछ लोग सरकारी टीम के अधिकारियों व कर्मचारियों जो छापेमारी करने वाली टीम का हिस्सा थे, के साथ बहस करने लगे।

उनका आरोप है कि सरकारी अधिकारियों ने पक्षपातपूर्ण कार्रवाई की है। इनका आरोप है कि बड़े प्रभावशाली रईसों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई जो  घरेलू गैस सिलेंडरों का बड़े स्तर पर दुरूपयोग करते हैं और तमाम सरकारी एक्शन छोटे दुकानदारों और छोटे व्यवसायियों के खिलाफ ही किया गया है। छापेमारी के नाम पर उन्हें ही परेशान किया जा रहा है। यह मामला लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Paras Sanotra

Related News