तेज रफ्तार कार ने कुचली महिला, मौके पर ही तोड़ा दम

punjabkesari.in Sunday, Feb 10, 2019 - 09:52 AM (IST)

 

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा में स्थानीय अर्बन एस्टेट के करीब मेन फ्लाईओवर के पास तब कोहराम मच गया जब पीछे से बेहद तेज गति में आ रही मारुति स्विफ्ट कार ने अपनी साइड पर पैदल चल रही एक महिला को कुचल दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका की पहचान बिमला देवी पत्नी जसपाल सिंह वासी सी.आर.पी.एफ. कालोनी फगवाड़ा के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपी कार चालक जिसकी पहचान मंजीत कुमार पुत्र जगदीश चंद वासी हिमाचल प्रदेश बताई जा रही है, को स्विफ्ट कार सहित काबू कर लिया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करने में जुटी हुई थी। पुलिस थाना सिटी के एस.एच.ओ. जतिन्द्रजीत सिंह ने बताया कि पुलिस आरोपी कार चालक के खिलाफ बनती कानूनी कार्रवाई करेगी। अभी तक पुलिस जांच में पता चला है कि मृतका बिमला देवी अपनी साइड पर सड़क पर पैदल चल रही थी कि अचानक तेज गति में आ रही स्विफ्ट कार ने उसे अपनी चपेट में ले लिया।

ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उक्त सड़क हादसा कार चालक की लापरवाह तेज ड्राइविंग के कारण घटा है। पुलिस ने मृतका बिमला देवी की लाश को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह भेज दिया है।

Anjna