लुटेरों ने स्कूटरी सवार व्यक्ति से छीने 1.40 लाख रुपए

punjabkesari.in Saturday, Sep 15, 2018 - 07:54 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): अमृतसर-करतारपुर राष्ट्रीय राजमार्ग के नजदीक 3 अज्ञात लुटेरों ने एक स्कूटरी सवार व्यक्ति से मारपीट कर उससे 1.40 लाख रुपए की रकम लूट ली। लूट की वारदात को अंजाम देकर जहां आरोपी भाग निकले। वहीं आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

जानकारी के अनुसार मंगल सिंह पुत्र अजीत सिंह निवासी गांव मियानी बोला थाना फत्तूढीगा ने ढिलवा पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह गांव मुरादपुर जिला अमृतसर में रहते किसी रिश्तेदार को देने के लिए 1.40 लाख रुपए की रकम लेकर स्कूटरी पर जा रहा था। इसी दौरान जब वह गांव धारीवाल बेट के नजदीक पहुंचा तो पीछे से मोटरसाइकिल पर आए 3 अज्ञात लुटेरों ने उससे मारपीट शुरु कर दी तथा उसकी जेब से 1.40 लाख रुपए की रकम निकाल ली तथा बाद में उसका फोन भी छीन लिया। 

घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी भुलत्थ दविंदर सिंह संधू तथा एसएचओ ढिलवां भूषण सेखड़ी मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल का जायजा लिया। घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकडऩे के लिए जहां पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों व राष्ट्रीय राज मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरु कर दिया है। वहीं मामला दर्ज कर जांच का दौर तेज कर दिया है। वहीं इस संबंध में पुलिस ने बार्डर रेंज की पुलिस के साथ संपर्क कर आरोपियों की तलाश की कोशिशें तेज कर दी है। गौर हो कि यह क्षेत्र राष्ट्रीय राज मार्ग के काफी नजदीक पड़ता है।

Vaneet