ट्रांसपोर्ट पर लगाई पाबंदी के बाद बस स्टैंड पर छाया सन्नाटा

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 02:46 PM (IST)

 कपूरथला/सुल्तानपुर लोधी(महाजन): कोरोना वायरस के प्रभाव को कम करने व लोगों को इससे बचाने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से जारी आदेशों के तहत सभी प्रकार के ट्रांसपोर्ट पर पाबंदी लगा दी गई है, जिसका पालन करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री ने समूह पंजाब में पी.आर.टी.सी. बसों व अन्य बसों के आने-जाने पर रोक लगा दी है। जारी आदेशों के तहत 21 मार्च से बसें रवाना नहीं होंगी। इसको ध्यान में रखते हुए जब ‘पंजाब केसरी’ ने बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन का दौरा किया, तो पाया कि वहां सन्नाटा छाया हुआ था।

केवल कुछेक ही लोग बस स्टैंड पर खड़े दिखाई दिए। इसके अलावा बसों के काऊंटर भी खाली थे, केवल कुछ बसें ही चल रही थीं। इसके अलावा रेलवे स्टेशन पर भी आम दिनों के मुकाबले यात्रियों की संख्या कम दिखाई दी।  इस संबंधी चेतन मिन्हास, सुखबीर सिंह थापा, सोन्नू, मनी, विशाल शर्मा आदि का कहना है कि वे जालंधर में काम करने जाते हैं। रोजाना की तरह वे जब बस स्टैंड पर पहुंचे, तो देखा कि वहां सन्नाटा छाया हुआ था। काऊंटर पर बस अपने निर्धारित समय से देरी से आई और बस में आम दिनों के मुकाबले काफी कम संख्या में यात्री बैठे दिखाई दिए। इसके अलावा जो बसें चल भी रही थीं, उनमें बहुत कम यात्री बैठे थे।  

वहीं शुक्रवार को बस स्टैंड सुल्तानपुर लोधी पर यात्रियों की संख्या काफी कम नजर आई, जबकि सरकार की ओर से 20 तारीख की आधी रात से बसें आदि चलने पर पाबंदी लगाई गई थी। ‘पंजाब केसरी’ की ओर से शुक्रवार को बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन व बाजारों का दौरा करके देखा गया कि बस स्टैंड पर बसों की संख्या भी कम थी और उसमें बैठी सवारियां भी नाममात्र थी। रेलवे स्टेशन पर भी आम दिनों से यात्रियों की संख्या काफी कम रही। बाजारों में भी केवल करियाने की दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ दिखाई दे रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News