श्री गुरु रविदास महाराज प्रकाशोत्सव: पुलिस ने जारी किया Traffic Route Plan

punjabkesari.in Thursday, Feb 22, 2024 - 03:20 PM (IST)

फगवाड़ा: फगवाड़ा पुलिस ने श्री गुरु रविदास महाराज के प्रकाशोत्सव के पावन मौके पर 23 फरवरी को सजाई जाने वाली शोभा यात्रा के लिए फगवाड़ा संबंधी पंजाब सहित अन्य प्रदेशों से आने वाले वाहन चालकों हेतु जनहित में ट्रैफिक रूट प्लान जारी किया है।

जारी रूट प्लान इस प्रकार हैः-

1. जालंधर से लुधियाना की तरफ का ट्रैफिक, जिसमें भारी वाहन मैकडॉनल्ड्स, जमशेर, जंडियाला होते हुए नूरमहल, फिल्लौर होते हुए तलहन-सलेमपुर अंडरब्रिज होते हुए लुधियाना जाएंगे।

2. हल्के वाहन मेहटां बाईपास से होते हुए भुल्लाराई रोड, मेहली बाईपास, बंगा चुंगी, बसरा पैलेस से गांव खोथड़ा होते हुए बोहड़ वाला चौक, मोहल्ला पीपारंगी से ओंकार नगर रोड से होते हुए जे.सी.टी. मिल स्लिप रोड फगवाड़ा से मेन जी.टी. रोड जाएंगे।

.ये भी पढ़ेंः- 24 फरवरी को CM Mann पंजाब के इस जिले का करेंगे दौरा, जानें क्यों

3. लुधियाना से जालंधर साइड की ओर आने वाले भारी वाहन फिल्लौर से जंडियाला होते हुए नूरमहल, जालंधर वाया गोराया जंडियाला से जालंधर जाएंगे। लाइट वाहन खेड़ा गेट, खेड़ा कॉलोनी, गोबिंदपुरा पुली, ध्यान सिंह कॉलोनी गेट, गोविंदपुरा, हदियाबाद चौक, गंड़वा, हरदासपुर से होते हुए एल.पी.यू. को निकलेंगे।

4. नकोदर से जाने वाले ट्रैफिक के लिए जंडियाला साइड से फगवाड़ा साइड से होशियारपुर, नवांशहर की तरफ जाने वाले ट्रैफिक के लिए मैकडॉनेल मेन जी.टी. रोड से होते हुए मेहटां बाइपास से भुल्लाराई चौक से होशियारपुर और नवांशहर की तरफ, लाइट वाहन हदियाबाद चौक से गंडवा, मेहटां, फिर मेहटां, बाईपास से गोलाई चौक से भुल्लाराई चौक से होशियारपुर और नवांशहर, सरहाली, दादूवाल, रायपुर फराला, महेड़ू से चहेड़ू अंडरब्रिज, मेहटां बाईपास से गोलाई चौक से होते हुए भुल्लाराई चौक, होशियारपुर और नवांशहर के लिए रवाना होंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  

Content Editor

Neetu Bala