कैप्टन ने खुद माना कि हम शहरों में विकास नहीं कर पाए : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 09:39 AM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व राज्यसभा   सांसद श्वेत मलिक ने फगवाड़ा में पत्रकारवार्ता के दौरान कैप्टन अमरेंद्र सिंह की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कैप्टन ने पंजाब की जनता के साथ धोखा किया है और ‘कॉफी विद कैप्टन’ के नाम पर प्रदेश की जनता को ठगा है।

कैप्टन ने घर-घर नौकरी देने का वायदा कर जनता से फार्म भरवाए थे, लेकिन आज तक किसी को नौकरी नहीं मिली। कैप्टन सरकार ने 2017 के विधानसभा चुनाव में गुरुद्वारा श्री दमदमा साहिब की तरफ  मुंह कर श्री गुटका साहिब को हाथ में पकड़ कर शपथ लेकर जनता के साथ झूठे वायदे कर उनकी धार्मिक भावनाओं के साथ खेलते हुए सत्ता हासिल की थी और कैप्टन सरकार ने आज तक अपना कोई भी चुनावी वायदा पूरा नहीं किया है। मुझे यह समझ नहीं आता कि यह कांग्रेसी किस मुंह से जनता से वोट मांग रहे हैं, कैप्टन ने खुद माना है कि हम शहरों में विकास करने में असफल रहे हैं और उसका ठीकरा नवजोत सिद्धू के सिर फोड़ रहे हैं, हम तो कब से कह रहे थे कि शहरों में विकास नहीं विनाश किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि मनप्रीत बादल ने कहा था कि पंजाब का रैवेन्यू जल्द ही बढ़ जाएगा लेकिन कैप्टन सरकार ने पंजाब को कंगाली की कगार पर ला खड़ा किया है। कैप्टन ने जनता व प्रशासन द्वारा रेत माफिया का मुद्दा उठाए जाने के बाद हवाई सर्वेक्षण कर इस पर खुद कार्रवाई कर ठीक करने की बात कही थी, लेकिन & साल बीत जाने के बाद भी कुछ नहीं हुआ, न कोई पॉलिसी बनी और न ही कोई एक्शन लिया गया। आज पंजाब में शराब की लागत पड़ोसी रा’यों से सबसे ’यादा है और रैवेन्यू सबसे कम है। इसका एक ही कारण है कि यह सब कुछ कांग्रेसी व उनके चहेते कर रहे हैं या वे लोग इसमें शामिल हैं जो कांग्रेसियों से संरक्षित हैं। इन सबने मिलकर सरकारी तंत्र निष्क्रिय कर दिया है। इन सबके खिलाफ  आवाज उठाने वाले अधिकारियों व जनता पर जानलेवा हमले किए जाते हैं। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री राकेश राठौर, प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी हरविंदर संधू, केंद्रीय रा’य मंत्री सोमप्रकाश कैंथ व अन्य उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News