एक महिला से छीना सोने का कंगन व दूसरी की उतारी बालियां

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 08:42 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): कपूरथला शहर में विगत दिन 2 विभिन्न वारदातों को अंजाम देकर 3 महिलाओं सहित 6 आरोपियों ने 2 महिलाओं से एक सोने का कंगन तथा सोने की बालियां छीन लीं। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने दोनों घटनाओं को लेकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामले दर्ज कर लिए हैं। 

 जानकारी के अनुसार अरुणा बाला पत्नी अशोक कुमार निवासी सैटरल टाऊन कपूरथला ने थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को शिकायत में बताया कि वह अपने पति के साथ कपड़े की दुकान पर जा रही थी। जब वह अपने पति के साथ चारबत्ती चौक से पहले पड़ती एक रैडीमेट कपड़े की दुकान पर रुकी तो पीछे से एक गाड़ी आई जिसमें 3 महिलाएं बैठी थीं, उक्त गाड़ी को 30-35 वर्ष का व्यक्ति चला रहा है। उक्त आरोपियों ने उसको आवाज मार कर रिश्तेदारी निकालने की कोशिश की। जब उसने उक्त महिलाओं को जानने से इंकार किया तो उक्त आरोपी महिलाओं ने उसकी बाजू में पड़े सोने के कंगन को जबरदस्ती उतार लिया, जिसके बाद आरोपी गाड़ी लेकर फरार हो गए। उक्त वारदात को लेकर थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने तीनों महिलाओं सहित चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

वहीं दूसरी ओर मनजीत कौर पत्नी केवल कृष्ण निवासी सर्कुलर रोड कपूरथला ने थाना सिटी कपूरथला की पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने पति के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर शहर की ओर जा रही थी। इस दौरान जब वह अपने पति के साथ मार्कफैड चौक के नजदीक पहुंची तो पीछे से आ रहे 2 मोटरसाइकिल सवार आरोपियों ने उसके कान में पड़ी सोने की बालियां उतार लीं। आरोपियों ने वारदात को अंजाम देने के दौरान उसके पति के मोटरसाइकिल को नीचे गिरा दिया जिससे उनका मोटरसाइकिल किसी और व्यक्ति से जा टकराया। इस दुर्घटना से उनको काफी चोटें लगीं। उनको आसपास के लोगों ने सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने मनजीत कौर के बयानों पर दोनों फरार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News