बच्चों को स्कूल में छोड़ने के बाद बस चालक ने निगला जहरीला पदार्थ

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2019 - 08:45 AM (IST)

कपूरथला(भूषण): स्कूल बस चालक  ने शनिवार को चारबत्ती चौक के नजदीक संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया। उक्त युवक की सिविल अस्पताल कपूरथला में डाक्टरी उपचार के दौरान मौत हो गई। थाना सिटी कपूरथला की पुलिस ने मौके पर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार शहर के एक स्कूल में बस चलाने का काम करने वाला युवक मनजिंदर सिंह (22) पुत्र कुलदीप सिंह निवासी गांव देसल थाना फत्तूढींगा शनिवार की सुबह स्कूली बच्चों को स्कूल छोड़कर जब चारबत्ती चौक की ओर निकला तो उसने बस को साइड पर खड़ा कर दिया और नीचे उतरकर कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। इस दौरान बस में बैठी महिला अटैंडैंड द्वारा शोर मचाने पर मौके पर खड़े लोगों की मदद से जहरीला पदार्थ निगलने वाले युवक को तुरंत सिविल अस्पताल कपूरथला ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सब-डिवीजन हरिंदर सिंह गिल तथा एस.एच.ओ. सिटी यादविंद्र सिंह बराड़ पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा युवक के परिजनों के बयान लिए। बताया जाता है कि मृतक युवक की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी। आखिर उसने जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या का रास्ता क्यों अपनाया इसको लेकर फिलहाल जांच का दौर जारी है।  

swetha